todayiplmatchtime

todayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayiplmatchtimeयूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी बनाम एपलाचियन राज्य: स्थिति ग्रेड

इस गेम के लिए एक जटिल ग्रेडिंग सिस्टम की आवश्यकता है।

जिम डेडमोन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

उत्तरी कैरोलिना टार हील्सचौथे क्वार्टर में उस गेम को हारने के एक हजार तरीके मिले लेकिन किसी तरह बूने में एक ट्रैक मीट में दो अंकों की जीत को बाहर निकाला।

इस खेल के तीन भाग थे:

  • एपलाचियन राज्य तक खेल अपने क्षेत्र के लक्ष्य से चूक गया;
  • तीसरे क्वार्टर के माध्यम से चूके हुए फील्ड गोल के बाद का खेल;
  • चौथे क्वार्टर में खेल।

इस खेल को देखना कैरविंड्स में द हर्लर की सवारी करने जैसा था। ऊपर और नीचे जाकर कुछ हवा पकड़ना, अगल-बगल से मरोड़ना, बहुत तेजी से जाना, और इसके अंत तक थोड़ी मिचली महसूस करना।

इस जंगली खेल के दौरान एक अक्षर ग्रेड निर्धारित करने की कोशिश करते समय कई समान भावनाओं को महसूस किया गया था।

क्वार्टरबैक: ए-

जब तक वह उस गड़गड़ाहट को नहीं खोता, तब तक ड्रेक मे इस खेल के लिए एक ठोस ए था। उन्होंने अपने दो-तिहाई पास पूरे किए, 352 गज के लिए 24-36 जा रहे थे।

माई के इस खेल में जाने के लिए दो चिंताएँ थीं:

  • वह व्यापक रिसीवर जोश डाउन्स के बिना था;
  • पहले कॉलेजिएट सड़क पर शुरू होता है (और क्या नरक का माहौल है)।

माई शांत थी और पूरे खेल में रचना की थी। अधिकांश खेल के लिए, उन्होंने बहुत अच्छा पढ़ा और गेंद पर बहुत देर तक लटके नहीं रहे।

अधिकांश थ्रो पर, उन्होंने गेंद को एक तंग खिड़की में डाल दिया जिसे केवल एक कैरोलिना रिसीवर ही पकड़ सकता था। चौथे क्वार्टर में, कुछ गलत थ्रो थे, लेकिन कुल मिलाकर उनकी सटीकता कुछ ऐसी है जो टार हील्स को बहुत उत्साहित करती है।

माये ने 12 प्रयासों पर दौड़ते हुए 76 गज की दूरी तय की। दूसरे हाफ की शुरुआत करने के लिए उनका तेजी से टचडाउन उस प्रकार का खेल था जिसे एक सामान्य फुटबॉल खेल में खंजर होना चाहिए था।

माई की गड़गड़ाहट महंगी थी। ऐप स्टेट के दूसरे हाफ में पहली बार स्कोर करने के बाद यह सिर्फ एक स्नैप आया। उन्होंने गेंद की रक्षा नहीं की और यह पर्वतारोहियों के लिए आसान चयन था। ऐप ने खेल को छह अंकों के भीतर लाने के लिए बाद में सिर्फ तीन खिलाड़ी बनाए।

रनिंग बैक: बी

ओमारियन हैम्पटन ने आठ कैर्री के साथ सभी रनिंग बैक का नेतृत्व किया, जबकि कालेब हूड और जॉर्ज पेटावे के पास छह थे।

जबकि उनके पास दो कैर्री थे, डीजे जोन्स ने अपने 42-यार्ड टचडाउन रिसेप्शन के माध्यम से खेल पर अपना सबसे बड़ा प्रभाव डाला। माई ने ब्लिट्ज के साथ जेब में रहने के लिए एक महान नाटक किया, और जोन्स इसे लाने और बाकी को संभालने में सक्षम था।

हूड के 71-यार्ड लगभग-टचडाउन रन द्वारा हाइलाइट किए गए रनिंग गेम के साथ महानता की झलकियाँ थीं।

ऐसा लगता है कि आक्रामक लाइन पर रन ब्लॉकिंग के बारे में अधिक चिंताएं हैं, न कि रनिंग बैक की नाटक करने की क्षमता के साथ।

मुख्य कोच मैक ब्राउन ने खेल के बाद कहा कि सभी खिलाड़ी योगदान देने में सक्षम हैं, यह "गर्म हाथ" होगा जो वापस दौड़ने में है। वह निश्चित रूप से शनिवार को प्रदर्शन पर था।

रिसीवर: ए

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, बूने और पूरे राज्य में टार हील्स के लिए प्रेसीजन ऑल-अमेरिकन जोश डाउन्स का नुकसान एक प्रमुख चिंता का विषय था।

लेकिन रिसीवर्स और टाइट एंड्स ने आज बड़े पैमाने पर कदम बढ़ाया।

आठ रिसेप्शन, 92 गज और एक टचडाउन के साथ कोबे पेसॉर माई का शीर्ष लक्ष्य था। उन्होंने शनिवार को अपना एक-एक टारगेट पास पकड़ा।

जे जे जोन्स चार रिसेप्शन और 69 गज के साथ टीम में दूसरे स्थान पर थे, और एक टचडाउन भी जोड़ा।

Paysour और Jones द्वारा टचडाउन रिसेप्शन उनके करियर का पहला था।

तंग छोर ब्रायसन नेस्बिट और कामारी मोरालेस भी माई के लिए ठोस लक्ष्य थे, क्योंकि प्रत्येक ने तीन रिसेप्शन की गिनती की थी।

रिसीवर्स ने लगातार रक्षात्मक माध्यमिक में जगह बनाई। माई ने तंग खिड़कियों में फेंक दिया, लेकिन रिसीवर ने उन खिड़कियों के निर्माण में अपनी भूमिका निभाई।

कैरोलिना में दो टचडाउन सहित 15 गज या उससे अधिक के 10 पासिंग प्ले थे। यह देखने का चलन होगा क्योंकि मेई को इस अपराध में अधिक प्रतिनिधि मिलते हैं।

चौथी तिमाही में, मोरालेस और जोन्स के साथ एक ही ड्राइव पर कुछ बूँदें थीं, लेकिन यह एक बड़ा मुद्दा नहीं था।

आपत्तिजनक रेखा: C

एक ओर, अधिकांश खेल के लिए पास संरक्षण अच्छा था। माई के पास पढ़ने और गेंद को आउट करने के लिए पर्याप्त समय था।

फिर भी, कल से आधिकारिक आंकड़ा तीन बोरी और तीन जल्दबाजी थी। बस खेल की भावना से, ऐसा नहीं लगता था कि पास की सुरक्षा उतनी खराब थी जितनी हमने हाल की स्मृति में देखी है।

रन ब्लॉक, हालांकि, एक अलग कहानी थी। आक्रामक लाइन को लगातार वह धक्का नहीं मिला जिसकी उसे दौड़ने के लिए चीजों को करने के लिए जरूरी था।

हुड के 71-यार्ड रन के बिना, उसके पास पाँच कैरियों पर 16 गज हैं। पेटावे के 21-यार्ड टचडाउन रन के बिना, उसके पास पाँच कैरियों पर 13 यार्ड हैं। और हैम्पटन का दौड़ने का औसत सिर्फ 2.1 गज की दूरी पर था।

रक्षात्मक रेखा: D

खेल की शुरुआत में, रक्षात्मक रेखा से एक अच्छा धक्का और ठोस दबाव लग रहा था। डेस इवांस जल्दी प्रभाव डाल रहा था, इतना अधिक कि ऐप रन दिशा के विपरीत था जहां वह खड़ा था।

रे वोहासेक ने रन डिफेंस पर बीच में ही अपना काम किया। बीच में सफलता नहीं मिलने के कारण, पर्वतारोहियों ने अपने प्रयासों को टैकल के बाहर केंद्रित किया।

हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एपलाचियन राज्य तीसरे स्थान पर छह बार पहुंचे, और उन्होंने कुल 82 गज की बढ़त हासिल की। उनके छह तिहाई डाउन रूपांतरणों में से चार जमीन पर आए।

यूएनसी ने सिर्फ एक बोरी की गिनती की और एक ने पूरे खेल को जल्दी कर दिया। कागज पर, कैरोलिना को लाइन पर ऊंचाई और वजन का फायदा था। हालाँकि, उन्होंने खेल पर प्रभाव डालने के लिए केवल नाटकों को पारित करने के लिए पर्याप्त नहीं किया।

लाइनबैकर्स: सी-

सेड्रिक ग्रे की तीसरी तिमाही के कारण लाइनबैकर्स को उतना ही उच्च दर्जा दिया गया है।

खेल की शुरुआत में, लाइनबैकर्स कोई नहीं थे। एक कारण यह है कि रक्षा अधिक रक्षात्मक पीठों के साथ खेल रही थी और या तो एक या कोई लाइनबैक नहीं था।

दूसरी बात यह है कि जब वे अंदर थे, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

ग्रे ने इस खेल में अग्रणी टैकलर बनने के लिए कदम बढ़ाया और तीसरी तिमाही के अवरोधन को छीन लिया जो कि किसी भी अन्य गेम में एक बैक-ब्रेकिंग खेल होता।

अधिकांश गेम के लिए, ऐप स्टेट को टैकल से बाहर भागने और फ्लैटों में फेंकने में सफलता मिली। केवल संक्षेप में लाइनबैकर्स ने मैदान के उस हिस्से में आवश्यक नाटक किए।

ज़ोन कवरेज और खोज पर निरंतर काम करने की आवश्यकता है क्योंकि यह निश्चित रूप से एक कमजोरी होगी जिसका विरोधियों द्वारा शोषण किया जाना जारी रहेगा।

माध्यमिक: एफ

उड़ा कवरेज। खराब टैकल। भयानक निर्णय लेने वाला।

माध्यमिक में सभी महान प्रतिभाओं के लिए, इस समूह द्वारा यह एक ऐसा निराशाजनक प्रयास था।

यूएनसी ने कल बार-बार बड़े खेल की अनुमति दी। 15 गज से अधिक के 12 पासिंग प्ले थे, कुल 301 गज।

पूरे गेम के लिए केवल एक (1!) आधिकारिक पास ब्रेकअप के साथ जाने के लिए छह पासिंग टचडाउन स्कोर थे।

सेकेंडरी चौथे क्वार्टर में ढह गया और इस गेम को पास रहने दिया।

विशेष दल: सी+

अच्छी खबर यह है कि नूह बर्नेट ने अपने दोनों फील्ड गोल प्रयासों में 44 और 47 गज की दूरी तय की और बेन कीरन ने 42 और 50 गज की पंट की।

बुरी खबर यह है कि ऐप स्टेट ने 18 गज की एक पंट और 47 गज की किकऑफ लौटा दी।

और भले ही नेस्बिट के ऑनसाइड किक टचडाउन को किक रिटर्न टचडाउन के रूप में जोड़ा गया हो, घड़ी से दूर समय की कमी ने पर्वतारोहियों को एक और टचडाउन के लिए मैदान में वापस आने की अनुमति दी।

कोचिंग: सी

गेंद के एक तरफ, यह स्पष्ट है कि अपराध विभिन्न हथियारों के साथ प्लग एंड प्ले कर सकता है। डाउन्स की अनुपस्थिति के बारे में चिंताएं अल्पकालिक थीं और वास्तव में यह आशा प्रदान की थी कि डाउन्स के लाइनअप में वापस आने पर यह अपराध क्या हो सकता है।

दूसरी ओर, रक्षात्मक समायोजन किए गए थे और कुछ समय के लिए काम कर रहे थे। हालांकि, चौथी तिमाही में घातीय प्रतिगमन दिमागी दबदबा और अस्वीकार्य है।

अभ्यास इस सप्ताह दिलचस्प होना चाहिए, कम से कम कहने के लिए।