kangtaehyun

kangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysensekangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysensekangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysensekangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysensekangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysensekangtaehyunUNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल (अब तक) में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

UNC फ़ुटबॉल: ड्रेक माई कॉलेज फ़ुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक है (अब तक)

माई परिवार की रक्तरेखा वास्तव में प्रभावशाली है।

गेटी इमेज के माध्यम से डेविड जेन्सेन / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

अब हम 2022 के कॉलेज फ़ुटबॉल सीज़न के तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर रहे हैं, और अब तक बहुत कुछ किया जा चुका है। नोट्रे डेम मार्शल से क्यों हार गए? अलबामा लगभग टेक्सास से क्यों हार गया? क्या इस समय कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए जॉर्जिया एकमात्र सुरक्षित दांव है? शाब्दिक रूप से अब तक जो कुछ भी हुआ है, उसके साथ आसान लेना यह है कि कोई भी साहसिक भविष्यवाणियां करना बहुत जल्दी है, लेकिन यहां मुझे पता है: यह हो सकता है कि ड्रेक मे उस समय तक कॉलेज फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक में से एक हो। सीजन खत्म हो गया है। मुझे समझाने दो।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, ड्रेक मे ने जैकोबी क्रिसवेल पर टैर हील्स के लिए शुरुआती क्वार्टरबैक नौकरी जीती, और मैक ब्राउन ने इसे ध्वनि दी जैसे यह वास्तव में एक करीबी प्रतियोगिता थी। मुझे यकीन है कि कुछ हद तक यह सच है, लेकिन मेई ने अपने तीन मैचों में फुटबॉल के मैदान पर जो किया है, वह मुझे आश्चर्यचकित करता है कि ब्राउन ने जो कहा वह सिर्फ अतिशयोक्ति नहीं था। माई बकाया रहा है, और मैं तर्क दूंगा कि उसके बारे में ऐसी चीजें हैं जो उस आदमी से बेहतर हैं जो वह पिछले सीज़न सैम हॉवेल से बदल रहा है। जबकि यह हॉवेल पर एक दस्तक की तरह लगता है, इसका वास्तव में मतलब यह है कि मे बस इतना अच्छा है, और एक बार स्टार रिसीवर जोश डाउन्स के वापस आने के बाद, वह और भी बेहतर हो सकता है।

उन लोगों के लिए जो अब तक कितने अच्छे रहे हैं, इसके लिए मेरा शब्द नहीं लेना चाहते हैं, आइए आंकड़ों पर जाएं: अभी ड्रेक मे देश को गज (9 30) पास करने के साथ-साथ टचडाउन (11) पास करने में अग्रणी है। उनकी 190.1 पासर रेटिंगईएसपीएन के अनुसार सिरैक्यूज़ के गैरेट श्रेडर की तुलना में एक अकेला एसीसी क्वार्टरबैक रेटिंग के साथ, देश में आठ-सर्वश्रेष्ठ है। इन नंबरों को संदर्भ में रखने के लिए: पिछले सीज़न सैम हॉवेल ने पिछले सीज़न में 867 गज और आठ टचडाउन फेंके थे, और चार इंटरसेप्शन फेंके थे जबकि मे ने अब तक केवल एक फेंका है। कहने की जरूरत नहीं है, ऐसा लगता है जैसे ब्राउन ने हील्स के अपराध को संभालने के लिए सही आदमी को चुना।

कुछ लोग तर्क देंगे कि ड्रेक मे का अब तक एक हल्का कार्यक्रम रहा है, खासकर हॉवेल की तुलना में, और इसके खिलाफ बहस करना मुश्किल है। हॉवेल ने पहले तीन गेमों में वर्जीनिया टेक और वर्जीनिया की भूमिका निभाई है, जो एक कठिन स्थिति को और अधिक कठिन बना देता है, एक यह कि मेई को ऐप स्टेट और एफएएमयू (दोनों खिलाड़ियों ने जॉर्जिया स्टेट खेला) के खिलाफ जाने का सामना नहीं करना पड़ा। हालाँकि, संख्याएँ पूरी कहानी नहीं बताती हैं, क्योंकि मेई ने अधिकांश मीट्रिक में नेत्र परीक्षण पास किया है। वह ज्यादातर जेब में शांत रहता है, अपने पढ़ने के माध्यम से बहुत अच्छी तरह से जाता है, गेंद को कई अलग-अलग रिसीवरों तक फैलाता है, और वह जानता है कि गेंद को कब टक करना है और दौड़ना है। अगर मैंने अब तक जो देखा है, उस पर एक बड़ी दस्तक दी है, तो वह यह है कि जब डिफेंडर आ रहे हैं तो वह फिसलने में खराब है, जो कि एक ऐसा मुद्दा है जिसे हमने हॉवेल के साथ भी अनुभव किया है। मुझे यह भी लगता है कि जॉर्जिया राज्य से लड़ते समय उसने खुद को थोड़ा बहुत करने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार हील्स ने वैसे भी गेम जीत लिया। माई को इस बिंदु तक देखना वाकई मजेदार रहा है, और वास्तव में एक अच्छा मौका है कि उसने अपने युवा कॉलेज करियर में पहले से ही कई एनएफएल स्काउट्स का ध्यान आकर्षित किया है।

बेशक स्पष्ट सवाल यह है कि क्या वह अपना शानदार खेल जारी रख पाएगा या नहीं, या एसीसी का खेल शुरू होने के बाद चीजें बदल जाएंगी? उस प्रश्न का उत्तर जानना कठिन है, और जो वास्तव में दिलचस्प है वह हैनोट्रे डेम की रक्षा थोड़ी कम है ऐप स्टेट्स की तुलना में, जिनके खिलाफ यूएनसी ने 63 अंक बनाए। कॉलेज फ़ुटबॉल क्वार्टरबैक में माई की रैंक वास्तव में कहां है, इसका अंदाजा लगाना एक लंबी प्रक्रिया हो सकती है, लेकिन एक बात निश्चित है: उसके पास कैरोलिना के अपराध को एसीसी में सबसे खतरनाक बनाने के लिए पर्याप्त प्रतिभा है।