todayeurocupmatch

todayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysensetodayeurocupmatchयूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी 35, जॉर्जिया राज्य 28: स्थिति ग्रेड

द हील्स अपने ओपन वीकेंड में 3-0 से आगे हैं, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण आत्म-मूल्यांकन के साथ

ब्रेट डेविस-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

बड़ी तस्वीर-वार, कम से कम यूएनसी नहीं हैटेक्सास ए एंड एम . यानोत्र डेम . या नेब्रास्का। या विशेष रूप से यूटा राज्य। सन बेल्ट प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक और परेशान करने वाले करीबी खेल के बावजूद, हील्स 3-0 हैं और यहां तक ​​​​कि जॉर्जिया राज्य के खिलाफ कुछ प्रगति भी दिखाई है, और अब नोट्रे डेम टीम की यात्रा की तैयारी के लिए दो सप्ताह का समय है जो अब उनकी तुलना में काफी कम डरावना दिखता है सीजन शुरू होने से पहले किया था। आइए कुछ ग्रेड के साथ उनके स्वयं-स्काउटिंग में मदद करें:

क्वार्टरबैक: बी

खैर, ड्रेक माई हमेशा के लिए परिपूर्ण नहीं होने वाले थे। दो स्टर्लिंग द्वारा अपना करियर शुरू करने के कुछ समय बाद रेडशर्ट फ्रेशमैन पृथ्वी पर आया, और पैंथर्स के खिलाफ केवल बहुत अच्छा था। उन्होंने खेल को आग से शुरू किया, बिल्कुल तीसरी-डाउन गेंद को कामारी मोरालेस को एक खिड़की में घुमाया कि अधिकांश कॉलेज क्वार्टरबैक शुरुआती टचडाउन के लिए हिट नहीं कर सकते हैं, फिर कोबे पेसोर को अपने दूसरे रास्ते के लिए एक घनीभूत जेब से गहरा खुला फेंक दिया 189 गज के लिए 13/16 और पहले हाफ में दो स्कोर। वहां से, हालांकि, वह थोड़ा असहज लग रहा था, शायद खेल कथा (जीएसयू 25 अनुत्तरित अंक डालने) और अलग-अलग आक्रामक संपत्ति के संयोजन से, कई टर्नओवर और आक्रामक प्लेकॉलिंग के कारण, जो शायद गेंद को अपने हाथों से बहुत ज्यादा ले गया था . दूसरे हाफ में, उन्होंने केवल 8 बार थ्रो किया, 95 गज के लिए 6 को पूरा किया, लेकिन साथ ही अपना पहला इंटरसेप्शन एक अनुचित समय पर फेंका, जो पिछले सप्ताह से उनकी गड़गड़ाहट की प्रतिध्वनि थी जिसने ऐप स्टेट को अपनी वापसी शुरू करने की अनुमति दी। पिक पर निर्णय बुरा नहीं था, क्योंकि वह एकल कवरेज को लक्षित कर रहा था, लेकिन उसने बाहरी लीवरेज के साथ गेंद को अंदर की ओर घुमाया, जिससे रक्षात्मक वापस आसान खेल हो गया। मेई भी पिछले दो हफ्तों की तुलना में थोड़ा उछल-कूद कर रहा था, हम देखने के अभ्यस्त होने की तुलना में कई मौकों पर दौड़ना चाहते थे, और परिणामस्वरूप ड्रॉ-ऑप्शन नाटकों पर ब्लॉक विकसित नहीं होने देते थे। बोरी यार्डेज को छोड़कर, माई सिर्फ 25 गज के लिए 7 बार दौड़ा, जो कि पहले की तुलना में बहुत खराब है। एक युवा क्वार्टरबैक के करियर में हिचकी अनिवार्य है, और अंततः, 284 गज के लिए 19/24 और टर्नओवर के लिए दो टचडाउन, अपराध को 35 अंक तक ले जाना, हिचकी के लिए एक बहुत अच्छी अच्छी लाइन है।

रनिंग बैक: बी-

ओमारियन हैम्पटन खेल के दूसरे हाफ में रक्षक थे, अंत में एक मजबूत जीएसयू रक्षात्मक मोर्चे के खिलाफ जगह मिल रही थी जिसने अधिकांश खेल के लिए यूएनसी के तेजी से हमले को रोक दिया था। स्प्लिट ज़ोन में छेद ढूंढना जो या तो अस्तित्व में नहीं था या पहले बहुत जल्दी बंद हो गया था, हैम्पटन जल्दी में डाउनहिल हो गया और एक पंक्ति में कई गुणवत्ता वाले कैर्री को एक साथ मिला, जिसमें उसका लंबा टचडाउन रन भी शामिल था जिसने उस गेम को बराबर कर दिया जहां वह तीनों से आगे निकल गया था पैंथर्स की रक्षा के स्तर। उन्होंने दो गज की दूरी से एक शक्तिशाली रन के साथ यूएनसी की मिनी-वापसी को पूरा किया, 110 गज के लिए 16 कैर्री और टचडाउन के ब्रेस के साथ अपना दिन समाप्त किया। उन्होंने अपने युवा करियर में पहले ही दो 100-यार्ड गेम खेले हैं और चीजें वास्तव में उनके लिए देख रही हैं। उनके दौड़ने वाले साथी दुर्भाग्य से उतने चमकीला नहीं थे। डीजे जोन्स का इस साल अपना सर्वश्रेष्ठ खेल था, सकारात्मक लाभ के लिए दो बार कोने को मोड़ना और खेल का दूसरा टचडाउन स्कोर करना। उनकी अंतिम पंक्ति उतनी खराब भी नहीं लगती, क्योंकि उनके पास 61 गज के लिए 10 कैर्री थे। लेकिन उनका आखिरी कैरी, एक 21-यार्ड स्कैपर, एक गड़गड़ाहट के साथ समाप्त हुआ, जो पूरी तरह से उसकी गलती थी कि वह अपने सामने वाले व्यक्ति को चूकने और गेंद की सुरक्षा खोने की कोशिश में बहुत कठिन ध्यान केंद्रित कर रहा था। वह खुशकिस्मत था कि राज्य खेल को उसके जाल से नहीं जोड़ पाया। और जॉर्ज पेटावे, यकीनन हील्स के पहले दो गेमों में सबसे प्रभावशाली दिखने वाले, अपने शुरुआती स्नैप्स के साथ कुछ भी नहीं कर सके, अपने लगभग सभी 5 कैर्री पर स्क्रिमेज की लाइन के आसपास फंस गए।

रिसीवर: बी

मैं यहाँ वाइडआउट्स (C+) और टाइट एंड्स (A-) के बीच के अंतर को विभाजित करूँगा। अच्छे से शुरू करते हुए, UNC अपराध अपने तीन प्रतिभाशाली तंग सिरों को बेमेल रचनाकारों और आसान समापन स्रोतों के रूप में उपयोग करना जारी रखता है। यह मोरालेस के लिए उपरोक्त टचडाउन के साथ शुरू हुआ, जिसने कुछ टैकल के माध्यम से कदम रखा और लगभग 40 गज की दूरी पर अंत क्षेत्र तक पहुंचा। ब्रायसन नेस्बिट ने पहले कुछ प्रमुख डाउन्स को परिवर्तित किया, और फिर जॉन कोपेनहावर को खेल में देर से खुला छोड़ दिया गया और 47-यार्ड लाभ के लिए रंबल करने से पहले कुछ टैकल को हिलाकर रख दिया, जो कि कैरोलिना के गो-फॉरवर्ड ड्राइव पर यार्डेज का बड़ा हिस्सा था। . तीनों ने मिलकर 7 कैच, 151 गज और मोरालेस का स्कोर बनाया। यूएनसी वाइडआउट काफी प्रभावशाली नहीं थे, हालांकि उनके पास उनके क्षण थे: गेविन ब्लैकवेल ने एक अच्छे टो-टैपिंग कैच के साथ एक शुरुआती ड्राइव को जीवित रखा, जिसका प्रसारण क्रू ने पूरी तरह से अनादर किया, और कोबे पेसॉर की उंगलियों के टचडाउन ग्रैब एक गंभीर रूप से प्रभावशाली नाटक था जिसे विरामित किया गया था। एक अच्छा 5-कैच, 61-यार्ड दिन। लेकिन उनके अंत में यह सब अच्छा नहीं था। बीच के ऊपर से कैच लपकने के बाद कम से कम संपर्क में आने के बाद पेसूर लड़खड़ा गया, जो कि सबसे बड़ा काला निशान था। लेकिन अधिक आम तौर पर बोलते हुए, रिसीवर्स की तिकड़ी (ब्लैकवेल, पेसोर, और जेजे जोन्स) लगातार अलगाव उत्पन्न करने के लिए संघर्ष करते दिख रहे थे, अपने अधिकांश यार्ड के लिए श्रम करते थे और अक्सर अपने क्वार्टरबैक को कहीं और देखने के लिए मजबूर करते थे। जोन्स विशेष रूप से शनिवार को अदृश्य था, उसने अपना एकमात्र लक्ष्य छोड़ दिया।

आपत्तिजनक रेखा: C+

यह समूह अभी भी निश्चित रूप से पिछले साल की इकाई की तुलना में पास सुरक्षा में बेहतर है, जो एक बड़ी राहत है। मेई ने कई स्नैप्स पर खुद को कुछ दबाव में पाया, लेकिन यह ज्यादातर प्रबंधनीय था और उसने कुछ चीजों को उनके लिए बदतर बना दिया, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया था। आप अभी भी देखना चाहेंगे कि उसके पास अधिक सुसंगत आधार पर काम करने के लिए क्लीनर पॉकेट हैं, और कुछ नाटक ऐसे थे जहाँ लाइन को एक तरफ उछाल दिया गया था। माई को दिन में तीन बार बर्खास्त किया गया था, लेकिन उनमें से एक उस पर 100% था, इसलिए यह इस इकाई के लिए काम का सबसे बुरा दिन नहीं था, भले ही वे बहुत बेहतर हो सकते हैं। रन ब्लॉकर्स के रूप में, हालांकि, अधिकांश गेम के लिए चीजें बहुत विकट थीं, क्योंकि उन्हें जीएसयू के रक्षात्मक मोर्चे के खिलाफ धक्का नहीं मिला और कई बार रूपांतरणों या यहां तक ​​​​कि स्क्रिमेज की लाइन को भी कम करना बंद हो गया। खेल में चीजें देर से खुलती हैं, विशेष रूप से कोरी ग्नोर के लिए धन्यवाद, जिन्होंने खेल का एक और स्तर पाया क्योंकि उन्होंने अंदर के छेद को खोलने में मदद की, जिसका फायदा हैम्पटन ने खेल को दूर करने के लिए उठाया। लेकिन लगातार दौड़ने में असमर्थता एक बड़ा कारण था कि हील्स का अपराध खेल के मध्य भाग के लिए इतना असंबद्ध महसूस हुआ, और यह कुछ ऐसा है जिसे बेहतर होना है।

रक्षात्मक रेखा: बी-

नूह टेलर और काइमोन रूकर ने इस समूह को पूरी तरह से सफलता तक पहुँचाया, लगातार बैकफ़ील्ड में कहर बरपाया और असंभव लगने पर महत्वपूर्ण पड़ावों के साथ आए। टेलर जैक की स्थिति से दोनों हील्स क्वार्टरबैक बोरियों में था, गति को बहुत अच्छी तरह से निष्पादित करता है और जीएसयू क्वार्टरबैक के लिए परेशानी का कारण बनता है। दूसरी ओर से अपना हाथ नीचे करके, रकर को आधा बोरी और एक अन्य टैकल को नुकसान के लिए श्रेय दिया गया, जो दोनों बड़े तीसरे डाउन पर आए। समूह के बाकी सदस्यों के लिए, यह दिन भूलने के लिए काफी था। जॉर्जिया राज्य इसे 4 गज के लिए बीच में चलाने में सक्षम लग रहा था, इसके बारे में सोचे बिना, उनकी पीठ को अंतराल मिल रहा था जब वे कर सकते थे और लाइनमेन के माध्यम से चल रहे थे जब वे नहीं कर सकते थे। वे 235 गज की दूरी पर 4.4 गज प्रति कैरी पर दौड़े, केवल 10 गज से अधिक की एक जोड़ी के साथ; लाइन बस लगातार इतनी ताकतवर हो गई कि स्क्रिमेज की लाइन पर नहीं जीत सकी। पासिंग गेम में भी यही सच था; टेलर के अलावा डैरेन ग्रिंगर पर ज्यादा दबाव नहीं था। समूह ने विकल्प गेम में विशेष रूप से देर से चमक दी। वे अपनी गलियों में अच्छी तरह से फिट होते हैं और अपने लाइनबैकर्स को अपना काम करने की अनुमति देते हैं और स्टॉप ऑप्शन को साफ-सुथरा चलाता है, अपेक्षाकृत ग्रिंगर के रन खतरे को बेअसर करता है।

लाइनबैकर्स: ए

पावर इकोल्स और सेड्रिक ग्रे ने शनिवार को अपने बचाव को सक्षमता में खींच लिया। जबकि रकर और टेलर ने कुछ महान व्यक्तिगत नाटक किए, दो शुरुआती लाइनबैकर्स ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ यूनिट को एक साथ बांध दिया। ग्रे ने एक बार फिर टीम का नेतृत्व 14 के साथ किया, जिसमें पिछले हफ्ते एड़ी को कुचलने वाले बाहरी रनों के नुकसान के लिए दो शामिल थे। Echols अपने स्वयं के 10 टैकल के साथ बहुत पीछे नहीं थे, और, जैसा कि हमारे POtG लेख में कहा गया है, उनके साइडलाइन नेतृत्व के साथ-साथ उनके बचाव ने GSU को बढ़त दी थी। दोनों रक्षा के दूसरे स्तर पर उड़ान भर रहे थे, यह सुनिश्चित करते हुए कि चीजें खराब से बदतर नहीं हुई और नाटकों को खत्म कर दिया गया जो उनके साथियों को करने में सक्षम नहीं थे। रारा डिलवर्थ, उनका समर्थन करते हुए, एक हील के रूप में उनका सबसे अच्छा दिन था, एक-दो मौकों पर बैकफील्ड में ग्रिंगर का पीछा करते हुए और हार के लिए हाफ-टैकल सहित 3 टैकल रिकॉर्ड किए।

रक्षात्मक पीठ: डी

यह समूह बस भ्रमित करता रहता है। उन्हें निश्चित रूप से प्लेकॉलिंग या योजना द्वारा मदद नहीं की जा रही है, लेकिन फिर भी, इस एथलेटिक समूह को जितनी बार यह है उतनी बार जलाए जाने का कोई कारण नहीं है। स्टॉर्म डक अपने लगभग हर काम में एक कदम पीछे दिखता है, और कमेंटेटर साप्ताहिक रूप से इशारा कर रहे हैं कि क्वार्टरबैक और समन्वयकों का विरोध करके उसे कैसे शिकार बनाया जा रहा है। ऐसा लगता है कि कैम केली UNC के विरोधियों के कम से कम आधे बड़े नाटकों के गलत छोर पर हैं। डीएंड्रे बॉयकिंस दूसरे स्तर पर कुछ नाटक करता है, लेकिन निकल स्पॉट से असंगत कवरिंग करता है। और टोनी ग्रिम्स, हालांकि वह आसानी से माध्यमिक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, फिर भी उसकी वंशावली और रवैये को देखते हुए वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है। वास्तव में, मैं आधे मन से ग्रिम्स का बचाव करूंगा; वह कवरेज में बिल्कुल भी दायित्व नहीं है। मुझे लगता है कि उसके पास एक भयानक अंडरथ्रो पर पास इंटरफेरेंस कॉल के साथ जाने के लिए उसके खिलाफ सिर्फ एक पूर्णता थी, और उसे दो पास ब्रेकअप का श्रेय दिया गया - एक वैध और एक जो एक बूंद की तरह दिखता था, हालांकि मुझे विश्वास नहीं है कि वह होगा ' अगर रिसीवर ने इसे अपने हाथों में रखा होता तो बाद वाले को तोड़ दिया है; ग्रिम्स ने इसे बहुत अच्छा खेला। उन्होंने एक कठिन टैकल पर जल्दी ही एक गड़गड़ाहट के लिए मजबूर किया, हालांकि यह ज्यादा राशि नहीं थी। लेकिन उसका बाकी पोजिशन रूम भ्रमित और धीमा दिखता है, और परिणामस्वरूप वे औसत प्रतिभा से जलते जा रहे हैं।

विशेष दल: बी+

एक बहुत अच्छा समग्र विशेष टीमों का प्रदर्शन ओमरियन हैम्पटन द्वारा एक बड़ी गलती से प्रभावित हुआ, जिसने बाउंस पर किनारे के पास एक किकऑफ़ को मैदान में उतारा और खुद को सीमा से बाहर ले गया, जिससे गेंद को अपनी 2-यार्ड लाइन पर अपना अपराध दिया। हैम्पटन को बस इसे जाने देना है, या तो यह अंत क्षेत्र से बाहर एक टचबैक है या यह अंत क्षेत्र से पहले बाहर जाता है और आपको 40 पर गेंद मिलती है। विशेष टीमों के कप्तान ओबी एगबुना ने भी पंट को समतल करने के बाद लक्ष्यीकरण के लिए खुद को जल्दी से बाहर कर दिया। सही समय के साथ वापसी करने वाला लेकिन उसका हेलमेट नीचे हो गया। लेकिन इसके अलावा, बेन कीरनन को पंट्स पर कुछ शानदार बाउंस मिले, जो पैंथर्स पर पूरी तरह से फ़्लिप कर गए, जिसमें एक 70-यार्डर और एक 63-यार्डर शामिल था। कैम केली के पास 17-यार्ड रिटर्न सहित एक अच्छा दिन लौटने वाला एक अच्छा दिन था, जिसने अपने अपराध को महान क्षेत्र की स्थिति के साथ स्थापित किया। माइल्स मर्फी ने पहले हाफ में एक फील्ड गोल को देर से रोक दिया जिसने जॉर्जिया राज्य की गति को रोकने में मदद की, और हमें यूएनसी से कुछ अच्छी कॉमेडी भी मिली, जो यह नहीं जानती थी कि एक बार गेंद के साथ क्या करना है, अंत में एक अजीब दिखने वाला टचबैक से सम्मानित किया गया ( भविष्य के संदर्भ के लिए, यह वास्तव में एक जीवित गेंद है और इसे वापस किया जा सकता है!) हैम्पटन के गलत कदम के अलावा, हील्स ने खेल के तीसरे चरण में अपना दबदबा बनाया और यह एक महत्वपूर्ण कारण था कि वे GSU को टालने में सक्षम थे।

कोचिंग: बी

यूएनसी की कोचिंग स्थिति की बड़ी तस्वीर पर मेरे विचार शनिवार को जॉर्जिया राज्य के खिलाफ उनके gameday प्रदर्शन के मेरे मूल्यांकन से काफी अलग हैं, जिसके लिए मुझे एक टन शिकायत नहीं है। फिल लोंगो ने वीक 0 और 1 में मूल रूप से सही गेम कहा था, और कल से थोड़ा कम था, गेंद को अपने सर्वश्रेष्ठ प्लेमेकर के हाथों से अक्सर दूसरे हाफ में ले जाना जब उसके अपराध को एक चिंगारी की जरूरत थी। मुझे यह भी लगता है कि जोश डाउन्स के निर्मित स्पर्शों को पूरी तरह से अपराध से खत्म करना एक गलती है जब वह नहीं खेल रहा है; कोबे पेसॉर या गेविन ब्लैकवेल या यहां तक ​​कि ब्रायसन नेस्बिट जैसा लड़का निश्चित रूप से बना सकता हैकुछ डाउंस की पेटेंट टनल स्क्रीन पर होता है, भले ही वे हर गेंद को छूने के लिए खतरा न हों, और इस तरह का खेल एक टीम के खिलाफ लय के लिए बहुत अच्छा है जो रन रोक रहा है। लेकिन उन्होंने यह भी स्पष्ट रूप से पाया कि वह देर से रन गेम में क्या देख रहे थे और इसका इस्तेमाल जीत को बर्फ में करने के लिए किया, और कोपेनहावर के लिए उपरोक्त खेल बहुत खूबसूरत था। रक्षा पर, जबकि प्रदर्शन अभी भी बहुत ही जबरदस्त था और कई प्लेकॉल प्रतिद्वंद्वी और स्थिति को देखते हुए बहुत कम समझ में आते हैं, रन गेम में यूनिट की स्थिरता और अनुशासन से निपटने में प्रगति के निश्चित संकेत थे, जो एक हफ्ते पहले संभव नहीं लग रहा था। , और बचाव की मानसिकता बेहतरी के लिए पूरी तरह से बदली हुई लग रही थी। मुझे नहीं पता कि जीन चिज़िक इसके लिए कितने श्रेय के पात्र हैं, लेकिन इसका उत्तर शायद किसी से अधिक नहीं है। और जहां तक ​​खेल प्रबंधन की बात है तो कुछ भी खास नहीं है। मुझे UNC के शुरुआती टचडाउन ड्राइव पर चौथे डाउन पर इसके लिए जाने का कॉल पसंद आया, जो सफल रहा, साथ ही आधे में देर से मैदान के हील्स साइड पर इसके लिए जाने का कॉल आया, जो काम नहीं आया। हील्स को सिर्फ 4 पेनल्टी के लिए बुलाया गया था, जो पिछले गेम से काफी सुधार था।

आने वाले दो हफ्तों में यूएनसी के तत्काल कोचिंग भविष्य के बारे में बहुत सारी बातें होनी तय हैं, विशेष रूप से खुले सप्ताह के बारे में बात करने के लिए हमें सामान्य से कम समय देना। मैं भी इसमें शामिल हो सकता हूं। लेकिन यह खेल, अलगाव में, एक कोचिंग प्रदर्शन था, जिस पर यह स्टाफ बहुत गर्व से खड़ा हो सकता है।