kolkatasatta

kolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysensekolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysensekolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysensekolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysensekolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysensekolkatasattaयूएनसी महिला सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी सॉकर: टार हील्स ने इंग्लैंड को 2022 यूरो की जीत में मदद की

कुछ टार हील्स के योगदान की बदौलत इंग्लैंड की महिला फ़ुटबॉल टीम ने अपना पहला बड़ा टूर्नामेंट खिताब जीता।

स्टेफ़नी मीक द्वारा फोटो - गेटी इमेज के माध्यम से कैमरास्पोर्ट

पिछले कुछ हफ्तों से, हम इंग्लैंड की महिला राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम पर नज़र रख रहे हैं, जिसमें तीन पूर्व शामिल हैंउत्तरी कैरोलिना टार हील्सखिलाड़ी, जबकि टार हील द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा था, यूरो 2022 में यूरोपीय चैंपियन बनने की अपनी खोज में। रविवार को, टूर्नामेंट, जो टीम के गृह देश में आयोजित किया गया था, का समापन इंग्लैंड और थ्री हील्स के साथ ट्रॉफी उठाने के साथ हुआ। 2-1 के बाद, फाइनल में जर्मनी पर अतिरिक्त समय की जीत।

लुसी कांस्य, एलेसिया रूसो, लोटे वुबेन-मोय, और प्रबंधक सरीना विगमैन (जिन्होंने 1989 में चैपल हिल में एक वर्ष बिताया) सभी घरेलू विजेता के पदक लेंगे क्योंकि उनकी राष्ट्रीय टीम ने इंग्लैंड की महिलाओं की पहली बड़ी टूर्नामेंट जीत हासिल करने में मदद की। 1966 फीफा विश्व कप जीतने के बाद से इंग्लैंड की सीनियर राष्ट्रीय टीम के लिए यह पहली टूर्नामेंट जीत है।

सप्ताह के दौरान, हमपर प्रकाश डाला स्वीडन पर इंग्लैंड की 4-0 से सेमीफाइनल जीत में रूसो और कांस्य की वीरता। दोनों फाइनल में नजर आए, लेकिन इस बार स्कोरशीट पर उतरे। इसके बावजूद दोनों ने महत्वपूर्ण प्रयास किए। विशेष रूप से कांस्य ने इंग्लैंड की रक्षा के हिस्से के रूप में फाइनल में कड़ी मेहनत की, जो अंत तक जर्मनी के मरने के प्रयासों का सामना करने में कामयाब रहा।

पूरे टूर्नामेंट में चैंपियन के लिए कांस्य और रूसो ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इंग्लैंड के सभी छह खेलों में बेंच से बाहर आने के बावजूद, रूस चार के साथ टूर्नामेंट के तीसरे प्रमुख गोल स्कोरर के रूप में समाप्त होगा। सेमीफाइनल में उनके अविश्वसनीय गोल की भी बात थी।

इस बीच, ब्रॉन्ज़ ने इंग्लैंड के लिए हर एक मैच में लगभग हर एक मिनट खेला, अपने अंतिम ग्रुप चरण के खेल में केवल एक मुट्ठी भर को याद किया, टीम के नॉकआउट चरण में पहले ही स्थान हासिल करने के बाद कुछ आराम करने के लिए नीचे उतर गया। वह इंग्लैंड की रक्षा का हिस्सा थी जिसने जीत की राह पर छह मैचों में सिर्फ दो गोल करने की अनुमति दी थी।

तीसरी, वुबेन-मोय, टूर्नामेंट में उपस्थित नहीं हुई, लेकिन उसे कुछ समय चूकना पड़ा और उसके बाद इंग्लैंड के शिविर से दूर रहना पड़ा।COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षणटूर्नामेंट के दौरान।

विएगमैन के लिए, यह एक टीम के लिए लगातार दूसरी यूरोपीय चैम्पियनशिप जीत है, जिसे उसने प्रबंधित किया है, जिसने 2017 में नीदरलैंड को जीत दिलाई है। इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम को अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जीत के लिए नेतृत्व करना कोई छोटा काम नहीं है, और अब वह सिर्फ दूसरी प्रविष्टि है सूची में।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह जीत इंग्लैंड की पहली यूरोपीय चैम्पियनशिप जीत थी और महिलाओं के खेल में किसी भी बड़े टूर्नामेंट की पहली जीत थी। इंग्लैंड ने पहले केवल एक अन्य अवसर पर फाइनल में जगह बनाई थी, जो 2009 के फाइनल में जर्मनी से हार गई थी। वे अपना ध्यान 2023 विश्व कप की ओर मोड़ने के लिए तैयार हैं, जो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले जुलाई से शुरू होगा। इंग्लैंड, और संभावित रूप से सभी तीन टार हील्स, विगमैन के साथ शीर्ष पर, अमेरिका के साथ-साथ पसंदीदा में से एक होगा, एक और टीम जो अक्सर यूएनसी के पूर्व छात्रों को प्रमुखता से पेश करती है।