ashleighbarty

ashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysenseashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysenseashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysenseashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysenseashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysenseashleighbartyदो पूर्व टार हील्स ने इंग्लैंड को यूरो 2022 फाइनल में पहुंचा दिया - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

दो पूर्व टार हील्स ने यूरो 2022 फाइनल में इंग्लैंड को शक्ति दी

लुसी ब्रॉन्ज और एलेसिया रूसो के गोल ने इंग्लैंड को स्वीडन को 4-0 से हराने में मदद की।

नाओमी बेकर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इंग्लैंड की महिला राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम यूरोप की सबसे मज़बूत टीमों में से एक है। यूरो 2022 के दौरान, वर्तमान में इंग्लैंड भर के स्टेडियमों में खेला जा रहा है, शेरनी ने 2022 एनसीएए टूर्नामेंट के दौरान यूएनसी पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के समान प्रदर्शन किया है- जब ब्रैडी मानेक को बाहर कर दिया गया था तब बायलर गेम का दूसरा भाग घटा था। उन्होंने ग्रुप स्टेज के अपने तीन गेम संयुक्त 14-0 के अंतर से जीते। अतिरिक्त समय में 2-1 से जीतने से पहले क्वार्टर फाइनल में स्पेन के खिलाफ उनके पास चमत्कारी अंतिम मिनट की बराबरी थी। और कल, उन्होंने स्वीडन से पूर्ण जीवन को 4-0 से हराया।

जैसा कि मैट ने कुछ हफ़्ते पहले बताया था,इंग्लैंड की टीम में तीन टार हील्स हैं : आर्सेनल के लोटे वुबेन-मोय, बार्सिलोना के लुसी कांस्य, और मैनचेस्टर यूनाइटेड के एलेसिया रूसो। केवल कांस्य, एक राइट-बैक, स्वीडन के खिलाफ शुरू हुआ। रूसो को 57वें मिनट में आउट किया गया। Wubben-Moy एक अप्रयुक्त विकल्प था।

पहले हाफ के दौरान कांस्य को स्वीडिश फ्रंट-लाइन के खिलाफ परेशानी हो रही थी, और "ब्लागल्ट" अपने सबसे होनहार हमलों के दौरान उसे निशाना बनाया और अलग-थलग कर दिया। हालाँकि, उसने आक्रामक छोर पर अपने रक्षात्मक संघर्षों की भरपाई की।

टूर्नामेंट के प्रमुख गोल-स्कोरर आर्सेनल के बेथ मीड, स्वीडन के बॉक्स में थे, जब इंग्लैंड वामपंथी से एक क्रॉस पर जुड़ने में विफल रहा। कांस्य हफ किया और ढीली गेंद का पीछा किया और बॉक्स में (और तीन स्वीडिश रक्षकों के बीच) एक आशावादी कट-बैक को तोड़ दिया, जिसे मीड ने खेल के पहले गोल में फायरिंग से पहले एक स्पर्श से नियंत्रित किया:

दूसरे हाफ की शुरुआत में जब स्वीडन बराबरी करने के लिए सबसे अधिक उत्सुक दिख रहा था, इंग्लैंड ने एक कोना जीता और लुसी ब्रॉन्ज ने छह-यार्ड बॉक्स के बाहर से आगे बढ़कर बेथ मीड से वापसी सेवा प्राप्त की:

एक घंटे के करीब, इंग्लैंड के वरिष्ठ स्ट्राइकर एलेन व्हाइट को एलेसिया रूसो के लिए उतारा गया। रूसो ने खेल के अपने पहले स्पर्श में लगभग सहायता की, जवाबी हमले में गाड़ी चलाई और लॉरेन हेम्प के लिए गेंद को एक थाली में रख दिया, जो बदलने में विफल रही। हालांकि रूसो से इनकार नहीं किया जाएगा, और 68 वें मिनट में, पूर्व टार हील ने टूर्नामेंट का गोल किया:

इंग्लैंड से बाहर आने वाले सभी मीम्स को देखने के लिए ट्विटर पर "एलेसिया रूसो" सर्च करें। प्रशंसक इस तरह के दुस्साहसी लक्ष्य पर केले जा रहे हैं, खासकर जब से इसने स्वीडन के भाग्य को सील कर दिया, और गृहनगर शेरनी को रविवार, 31 जुलाई को फाइनल में डाल दिया।

इंग्लैंड के मुख्य कोच सरीना विगमैन ने यूरो 2022 में शेरनी द्वारा खेले गए प्रत्येक मैच के लिए एक ही शुरुआती एकादश का नाम रखा है, इसलिए उम्मीद है कि रूसो फाइनल में बेंच पर शुरू होगा। उसने पांच मैचों में स्थानापन्न किया है, चार गोल किए हैं और एक बार सहायता की है। रूसो बेंच से तत्काल ऊर्जा और खतरा प्रदान करता है, और वह ठीक वही है जो एक थका हुआ रक्षा एक तंग मैच में 30 मिनट शेष के साथ नहीं देखना चाहता है।

हम निश्चित रूप से कांस्य को फिर से राइट-बैक से शुरू होते देखेंगे, और अगर इंग्लैंड शुरुआती दो-गोल (या अधिक) लीड प्राप्त कर सकता है और इसे दूसरे हाफ में देर से पकड़ सकता है, तो वुबेन-मोय को रक्षा को बढ़ाने के लिए लाया जा सकता है क्योंकि यह खेल को खत्म करने की कोशिश करता है। समारोह तब पूरे इंग्लैंड और चैपल हिल में शुरू होगा, क्योंकि तीन टार हील्स से बनी शेरनी यूरो ट्रॉफी उठाती हैं।