bettercallsaul

bettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysensebettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysensebettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysensebettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysensebettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysensebettercallsaulयूएनसी महिला लैक्रोस: जेनी लेवी आईडब्ल्यूएलसीए कोच ऑफ द ईयर - टैर हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

UNC महिला लैक्रोस: जेनी लेवी IWLCA कोच ऑफ द ईयर हैं

कोच लेवी सचमुच इस साल जीतना बंद नहीं कर सकता।

रयान हंट / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

मंगलवार को यूएनसी महिला लैक्रोस के मुख्य कोच जेनी लेवी को इंटरकॉलेजिएट महिला लैक्रोस कोच एसोसिएशन (आईडब्ल्यूएलसीए) 2022 एनसीएए डिवीजन I नेशनल कोच ऑफ द ईयर नामित किया गया। यह एक योग्य सम्मान है, क्योंकि कोच लेवी ने बोस्टन कॉलेज पर 12-11 से रोमांचक जीत के बाद टार हील्स को अपनी तीसरी राष्ट्रीय चैंपियनशिप (और पहले अपराजित सीज़न) तक पहुँचाया, जिसने 2021 के सेमीफाइनल में ईगल्स से 10-11 की हार का बदला लिया।

जेनी लेवी ने 2013 और 2016 में अपने अन्य राष्ट्रीय चैंपियनशिप सीज़न के दौरान दो बार पहले यह पुरस्कार जीता था। इस सम्मान को कोच लेवी के लिए ढेर में जोड़ें, जो एसीसी कोच ऑफ द ईयर भी हैं ... तीन साल चल रहे हैं।

यह पुरस्कार 2022 विश्व लैक्रोस महिला चैम्पियनशिप में टीम यूएसए के कोच के रूप में इस गर्मी में और भी अधिक रजत पदक जीतने वाले कोच लेवी की ऊँची एड़ी के जूते पर आता है। टूर्नामेंट में अमेरिकियों ने 8-0 से टीम कनाडा के खिलाफ स्वर्ण पदक का खेल 11-8 से जीत लिया।

किसी भी खेल में यूएनसी में सबसे महान कोचों में से एक के रूप में मजबूती से स्थापित, कोच लेवी की निश्चित रूप से लॉस एंजिल्स में 2028 ओलंपिक पर एक नजर है। महिला लैक्रोस को 2018 में अनंतिम दर्जा दिया गया था और इसे 2028 के रूप में जल्द से जल्द एक आधिकारिक पदक कार्यक्रम के रूप में शामिल किया जा सकता है (यह 2024 पेरिस ओलंपिक खेलों के दौरान एक घटना नहीं होगी)।

कोच लेवी डीन स्मिथ को राष्ट्रीय चैंपियनशिप और ओलंपिक स्वर्ण पदक के साथ एकमात्र टार हील कोच के रूप में शामिल कर सकते हैं (एन्सन डोरेंस के पास विश्व कप है, लेकिन कोई ओलंपिक स्वर्ण पदक नहीं है)। यह दोहरी उपलब्धि लेवी को कैरोलिना के सभी खेलों में ऐतिहासिक रूप से महान कोचों के बीच दुर्लभ हवा में डाल देगी, कोई छोटी उपलब्धि नहीं!