pal

palजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysensepalजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysensepalजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysensepalजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysensepalजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysensepalजिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

जिम फिलिप्स अपने एसीसी किकऑफ़ प्रेसर के दौरान आत्मविश्वास को प्रेरित करने में विफल रहे

मैं अभी भी इससे रो रहा हूं।

गेटी इमेज के माध्यम से डेविड जेन्सेन / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

कल एसीसी किकऑफ़ की शुरुआत थी, जिसका अर्थ है कि एसीसी आयुक्त, जिम फिलिप्स के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ चीजें शुरू हुईं। यह पहली बार था जब यूएससी और यूसीएलए ने बिग टेन में शामिल होने का फैसला किया था, इसलिए यह उनके लिए लीग के भविष्य पर चर्चा करने का एक बहुत बड़ा अवसर था, अधिकारों का अनुदान टीमों को कितना मजबूत रखता है , और छात्र-एथलीटों के लिए NIL पर उनके विचार। कोई उनसे बहुत पीआर-फ्रेंडली बातें कहने की उम्मीद करेगा, जैसे कि उन्हें कैसा लगता है कि सम्मेलन एक अच्छी जगह पर है, कैसे वे स्कूलों के बड़े पैमाने पर पलायन को रोकने के लिए समाधान खोजने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, आदि।

हालाँकि, मैं ईमानदारी से कह सकता हूँ कि मैं इस बात के लिए तैयार नहीं था कि वह कितना अज्ञानी आशावादी था।

कोई भी जो ट्विटर पर मेरा अनुसरण करता है (यदि आप नहीं करते हैं तो मैं आपको दोष नहीं देता) जानता है कि मैं एक सतर्क आशावादी व्यक्ति हूं, और मुझे जंगली निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सभी जानकारी प्राप्त करना पसंद है। हालांकि, फिलिप्स ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुझे दो चीजें साबित करने के लिए बहुत अच्छा काम किया: 1.) वह इस बात से अनभिज्ञ है कि अगर कोई ग्रांट ऑफ राइट्स कोड को तोड़ देता है तो एसीसी के साथ स्थिति कितनी खराब हो सकती है, और 2.) वह जब कॉलेज एथलेटिक्स सामान्य रूप से जा रहे हैं, तो यह और भी अनभिज्ञ है। निश्चित रूप से, उन्होंने जो कुछ कहा वह बहुत कुछ है जो आप किसी भी आयुक्त से कहने की उम्मीद करेंगे, क्योंकि आखिरी चीज जो किसी को करनी चाहिए वह एक पोडियम के पीछे हो जाती है और कहती है, "मुझे डर है कि क्या हो रहा है और मुझे लगता है कि लीग होगी एक बार हमारी टीवी डील समाप्त हो जाने के बाद मृत। ” हालाँकि, आइए ईमानदार रहें: उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिससे किसी को भी सम्मेलन को बरकरार रखने की उनकी क्षमता पर विश्वास हो, अकेले अपनी नौकरी को बरकरार रखें।

आइए फिलिप्स के सभी दर्दनाक उद्धरणों को रास्ते से हटा दें। सबसे पहले, उन्होंने इस बारे में कहा कि सम्मेलन के पुनर्गठन के साथ जो हो रहा है, उसके बारे में वह कैसा महसूस करते हैं:

"एनसीएए के किसी भी नए ढांचे को कई लोगों की सेवा करनी चाहिए, सामूहिक कुछ नहीं," फिलिप्स ने कहा। “हम पेशेवर रैंक नहीं हैं। यह एनएफएल- या एनबीए-लाइट नहीं है। यह विनर-टेक-ऑल या जीरो-सम स्ट्रक्चर नहीं होना चाहिए। कॉलेज के खेल कभी भी अभिजात्य या विलक्षण रूप से व्यावसायिक नहीं रहे हैं। ”

इसके बाद, उन्होंने एसीसी की वर्तमान स्थिति के बारे में क्या कहा:

अंत में, उन्होंने एसीसी को एसईसी और बिग टेन द्वारा वित्तीय रूप से लूटे जाने के बारे में क्या कहा:

इन टिप्पणियों के अलावा, फिलिप्स का मानना ​​​​है कि अगर नोट्रे डेम फुटबॉल में अपनी स्वतंत्र स्थिति को छोड़ देता है कि वे एसीसी का हिस्सा होंगे, और यह कि ग्रांट ऑफ राइट्स प्रत्येक टीम में सुरक्षित रूप से बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि वह अपने वर्तमान टीवी सौदे के बारे में ईएसपीएन के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं, और उन्हें उम्मीद है कि वे सम्मेलन में अधिक राजस्व लाने के लिए एक सौदा करने में सक्षम हैं।

यहाँ समस्या है: यह बहुत परेशान करने वाला है कि कोई भी सम्मेलन आयुक्त राजस्व के खेल को कम करने के लिए तैयार है और एक सम्मेलन के जीवित रहने के लिए वे कितने महत्वपूर्ण हैं। यह भी दर्दनाक है कि वह "हम एक अद्भुत सम्मेलन हैं, इस तथ्य को छोड़कर कि हम गरीब हैं" लाइन को कोड़ा मारेंगे, आगे यह दिखाते हुए कि उन्हें कॉलेज के खेल कैसे काम करते हैं, इसकी पूरी समझ नहीं है। मैं सम्मेलन को बढ़ावा देने और "हम इस जहाज को सही करने जा रहे हैं" संदेश फैलाने की आवश्यकता को समझते हैं, लेकिन किसी को कैसे विश्वास करना चाहिए कि जब आप कॉलेज एथलेटिक्स (फुटबॉल) में सबसे बड़े खेल को कम कर रहे हैं?

अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ फिलिप्स का अंत खेल एसीसी को बेच रहा था क्योंकि अभी भी देश में शीर्ष सम्मेलनों में से एक है, तथ्य यह है कि प्रत्येक टीम तब तक बंद रहती है जब तक कि ग्रांट ऑफ राइट्स समाप्त नहीं हो जाती, और अंत में, बूढ़े व्यक्ति को बाहर कर दिया जाता है- येलिंग-एट-क्लाउड कैचफ्रेज़ क्योंकि वह कॉलेज एथलेटिक्स को शौकिया स्थिति बनाए रखना चाहता है। वह एसीसी के भविष्य में किसी भी विश्वास को प्रेरित करने में बुरी तरह विफल रहा, और क्योंकि वह अतीत की मानसिकता में फंस गया लगता है, अब मुझे आश्चर्य होगा कि क्या वह जॉन स्वोफोर्ड की जगह लेने के लिए सही व्यक्ति था। बिग टेन और एसईसी समय के साथ प्रतीत होते हैं, लेकिन साथ ही पैसे के बोझ को भी खींच रहे हैं। यदि फिलिप्स जल्द ही इससे बाहर नहीं निकलता है, तो एसीसी धीमी, दर्दनाक मौत मर सकती है।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिलिप्स की टिप्पणियों के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे यह विश्वास जगाया जा सके कि एसीसी अगले 10-15 वर्षों तक जीवित रहेगी? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।