playstation4

playstation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysenseplaystation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysenseplaystation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysenseplaystation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysenseplaystation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysenseplaystation4दो UNC पूर्व छात्रों ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी सॉकर: टू टार हील्स ने राष्ट्रीय टीमों को 2023 महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में मदद की

हील्स की एक जोड़ी ने अगले ग्रीष्मकालीन विश्व कप में अपनी राष्ट्रीय टीमों को स्थान बुक करने में मदद की।

ब्रैड स्मिथ / आईएसआई फोटो / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

कुछ हफ़्ते पहले,हमने कवर कियाटार हील्स जो CONCACAF W चैम्पियनशिप के लिए अपने देश की राष्ट्रीय टीमों में थे। 2023 फीफा महिला विश्व कप और 2024 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में महिला फुटबॉल टूर्नामेंट दोनों के लिए टूर्नामेंट उत्तरी अमेरिका / मध्य अमेरिका / कैरेबियन क्षेत्र के लिए योग्यता के रूप में दोगुना हो गया। मेक्सिको में सोमवार की देर रात चैंपियनशिप समाप्त हो गई, तो आइए देखें कि क्या हुआ।

टूर्नामेंट का समापन सोमवार को फाइनल के साथ हुआ, क्योंकि टार हील एमिली फॉक्स की विशेषता वाले अमेरिका ने कनाडा को 1-0 से हराकर यह सुनिश्चित किया कि उन्होंने विश्व कप और ओलंपिक दोनों में जगह बनाई है।

फ़ॉक्स ने अमेरिका के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसने टूर्नामेंट में खेले गए पांच मैचों में से तीन की शुरुआत की, जिसमें कनाडा के खिलाफ फाइनल में सभी 90 मिनट खेलना शामिल था। केवल दो में वह दिखाई नहीं दी एक खिंचाव के दौरान हुआ जबउसे COVID प्रोटोकॉल में प्रवेश करना पड़ा . जब वह मैदान पर थी, तो वह एक अमेरिकी रक्षात्मक रेखा का हिस्सा थी जिसने उनके द्वारा खेले गए पांच मैचों में से किसी में भी गोल नहीं होने दिया। टूर्नामेंट में सफलता का मतलब है कि अमेरिका अगली गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में विश्व कप में होगा, लेकिन अगले ओलंपिक के लिए पेरिस में। ओलंपिक हिस्सा थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि केवल टूर्नामेंट विजेता को जगह की गारंटी दी गई थी, और कनाडा खुद एक उत्कृष्ट टीम है, जिसने पिछले साल टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। हालांकि, फॉक्स और अमेरिकी रक्षा ने उन्हें बोर्ड से दूर रखा और अमेरिकी दोनों प्रमुख टूर्नामेंटों के लिए नेतृत्व करेंगे।

CONCACAF W चैम्पियनशिप में भाग लेने वाले अन्य टार हील जमैका के सतारा मरे थे, जिन्होंने उन्हें एक बहुत ही सम्मानजनक तीसरे स्थान पर लाने में मदद की। मरे ने पांच में से चार मैचों में भाग लिया, क्योंकि जमैका ने विश्व कप में एक स्थान हासिल किया और सैद्धांतिक रूप से ओलंपिक के लिए भी क्वालीफाई कर सकता था।

प्रतियोगिता में जमैका की केवल दो हारें दो फाइनलिस्टों को मिलीं, जो ग्रुप स्टेज में अमेरिका और सेमीफाइनल में कनाडा से हार गई थीं। मरे ने जमैका की तीन जीत में से दो के बचाव में भी खेला, यकीनन दो सबसे महत्वपूर्ण जीत। अंतिम ग्रुप स्टेज गेम में, उसने जमैका को हैती पर 4-0 से जीत दिलाने में मदद की। जीत ने सेमीफाइनल में एक स्थान हासिल किया, जिसने टूर्नामेंट में शीर्ष चार में स्थान सुनिश्चित किया और 2023 विश्व कप में एक स्थान सुनिश्चित किया। दूसरी बड़ी जीत तीसरे स्थान के मैच में हुई, जहां मरे ने फिर से प्रतिद्वंद्वी को बोर्ड से दूर रखने में मदद की क्योंकि जमैका ने कोस्टा रिका को 3-0 से हराया। उस जीत ने जमैका को कनाडा के खिलाफ 2024 ओलंपिक में एक स्थान के लिए प्लेऑफ़ में स्थान दिया, जो बाद की तारीख में खेला जाएगा।

फॉक्स और मरे और उनकी टीमों को बधाई, और उम्मीद है कि हम अगले विश्व कप और ओलंपिक में उन्हें और अधिक टार हील्स देखेंगे।