indiavsnewzealand2021

indiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysenseindiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysenseindiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysenseindiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysenseindiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysenseindiavsnewzealand2021यूएनसी लैक्रोस: कई टार हील्स में यूएसए ने विश्व चैम्पियनशिप जीती - टार हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी लैक्रोस: टीम यूएसए विश्व चैम्पियनशिप जीतने के रूप में कई टैर हील्स फीचर

कैरोलिना के कोच जेनी लेवी के नेतृत्व में, अमेरिका को सप्ताहांत में चैंपियन का ताज पहनाया गया।

रयान हंट / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इस साल की शुरुआत में,उत्तरी कैरोलिना टार हील्स महिला लैक्रोस टीम ने स्कूल की तीसरी राष्ट्रीय चैंपियनशिप को घर लाया, जो सभी 2013 के बाद से आई हैं। वे खेल में प्रमुख कार्यक्रमों में से एक बन गए हैं, और साल-दर-साल एक शीर्षक दावेदार बन गए हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इसके कारण, कई टार हील खिलाड़ी कॉलेज रैंक से आगे निकल गए हैं।

सप्ताहांत में, 2022 महिला विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल मैरीलैंड में आयोजित किए गए थे। एक यूएसए रोस्टरटार हील्स के साथ भरी हुईऔर यूएनसी के जेनी लेवी द्वारा प्रशिक्षित चैंपियनशिप गेम में कनाडा को 11-8 से हराकर स्वर्ण पदक जीता।

जीत ने टूर्नामेंट के माध्यम से अपराजित 8-0 रन पूरा किया और यूएस के लिए लगातार चौथी चैंपियनशिप को सील कर दिया। 2017 में लेवी के साथ राष्ट्रीय टीम के कोच के रूप में यह पहला था, और पहली बार उन्होंने घरेलू धरती पर प्रतियोगिता जीती।

टार हील्स के बीच अमेरिका के लिए 2018 यूएनसी ग्रेड मैरी मैककूल ने एक अभिनीत भूमिका निभाई, जिसे ऑल-टूर्नामेंट टीम के लिए नामित किया गया था। उसके 20 गोल अमेरिकी टीम में दूसरे स्थान पर रहे। उनमें से तीन गोल्ड मेडल फाइनल में आए, जिसमें पहले तीन में से दो शामिल थे, जिससे अमेरिका को 3-0 की शुरुआती बढ़त में मदद मिली, जिसे उन्होंने कभी नहीं छोड़ा।

उसके अलावा, एली मास्ट्रोइयानी, एमिली पैरोस, और एम्मा ट्रेंचर्ड भी सभी अमेरिका के लिए सभी खेलों में दिखाई दिए, टीम के प्रमुख रन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मौली हेंड्रिक ने जिन सात प्रतियोगिताओं में भाग लिया, उनमें प्रति गेम एक गोल का औसत था, जबकि केली वाटर्स एक बैकअप गोलकीपर की भूमिका में अच्छा था।

पराजित कनाडाई टीम ने ब्रुकलिन वालर-वेल्च में एक टैर हील भी दिखाया। इंग्लैंड ने कांस्य पदक जीता, जिसमें एमिली नेल्स ने सभी आठ गेम खेले।

यूएनसी लैक्रोस जिस दर से चल रहा है, भविष्य में टीम यूएसए के लिए कई और टार हील्स फीचर देखना चौंकाने वाला नहीं होगा।