सूर्याद्वाराहाइडरबादमालिक

सूर्याद्वाराहाइडरबादमालिकएनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर - टैर हील ब्लॉग - ysenseसूर्याद्वाराहाइडरबादमालिकएनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर - टैर हील ब्लॉग - ysenseसूर्याद्वाराहाइडरबादमालिकएनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर - टैर हील ब्लॉग - ysenseसूर्याद्वाराहाइडरबादमालिकएनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर - टैर हील ब्लॉग - ysenseसूर्याद्वाराहाइडरबादमालिकएनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर - टैर हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

एनएफएल ड्राफ्ट प्लेयर प्रोफाइल: टाइ चांडलर

तेजी से भागना खुले मैदान में लगातार घरेलू खतरा है।

जस्टिन कैस्टरलाइन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

माइकल कार्टर और जेवोंट विलियम्स के जाने के बाद, संभवतः यूएनसी के इतिहास में दो सर्वश्रेष्ठ रनिंग बैक, एनएफएल के लिए, यूएनसी कोचिंग स्टाफ एक अचार में था। 2020 में उस जोड़ी के पीछे के लोगों में से किसी को भी खेलने का अधिक समय नहीं मिला, और वे UNC में एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग रशिंग अटैक को भरने के लिए अनुभवहीन अंडरक्लासमेन पर भरोसा कर रहे थे।

टेनेसी से बाहर एक क्रमिक स्थानांतरण के रूप में टाइ चांडलर को भर्ती करने के बाद, आउटलुक काफी उज्जवल हो गया, और चांडलर ने स्टार्टर के रूप में रनिंग बैक रूम की बागडोर जल्दी से जब्त कर ली और अपने लिए बहुत अच्छा किया, आसानी से गज (1092) में करियर की ऊंचाई तय की। -कैरी एवरेज (6.0), और टचडाउन (13)। ऐसा करने में, वह खुद को एनएफएल के रडार पर मिला, और अब मसौदे के मध्य-से-देर के दौर में मसौदा तैयार किए जाने की बहुत संभावना है। जो भी टीम उसे मिलती है, उसके प्रशंसकों के लिए आइए उसे तोड़ते हैं:

मापने योग्य:

चांडलर के मापन योग्य यहां आरएएस में सूचीबद्ध हैं (रिलेटिव एथलेटिक स्कोर, केंट ली प्लेटे के माध्यम से ) और मॉकड्राफ्टेबल स्पाइडर चार्ट फॉर्म। विविध सामग्री का क्या अर्थ है, इसके कुछ स्पष्टीकरण के साथ उन्हें नीचे दिए गए बिंदुओं में संदर्भित किया जाएगा।

ताकत

  • रफ़्तार: चांडलर ने कंबाइन में 4.38-सेकंड 40-यार्ड पानी का छींटा चलाया, और उसका टेप बिल्कुल उसी का समर्थन करता है। जैसा कि आप आरएएस कार्ड से देख सकते हैं, चांडलर के पास न केवल 40 बार एक कुलीन (हरा) था, बल्कि कुलीन 10-यार्ड और 20-यार्ड विभाजन भी थे, और यह उनके टेप को भी दर्शाता है। चांडलर के पास शानदार लंबी गति है, लेकिन यह बहुत तेज़ी से बढ़ता है और छिद्रों को जोर से मारता है, अक्सर छिद्रों से कुछ ऐसा बना देता है जो केवल शुद्ध गति के कारण मुश्किल से खुला होता है।

एक बार जब वह खुले मैदान में होता है, तो वह आसानी से पीछा करने वाले कोणों को नष्ट कर देता है और जब वह अंतरिक्ष में पहुंचता है, तो वह पिछले सीजन में 15-प्लस गज की 1 9 कैरी और 30+ के लिए 5 के साथ एक घरेलू हिटर होता है। उनके कई टचडाउन "उसे रेड ज़ोन में किनारे पर ले गए और उन्हें गोल लाइन के लिए डिफेंडरों की दौड़ में जाने दिया" किस्म के थे, और उन्होंने उन्हें अधिक से अधिक बार हराया। यह गति उसके प्राप्त करने वाले खेल में भी चलती है; वह सामान्य बैकफ़ील्ड रूट चलाने की तुलना में एक मध्यवर्ती-गहरे मार्ग धावक के रूप में बहुत बेहतर है क्योंकि वह डाउनफ़ील्ड को अलग करने के लिए अपनी सीधी-रेखा गति का उपयोग करता है। वह एक ऐसे अपराध में अच्छा प्रदर्शन करेगा जो स्लॉट में अलग होने के लिए पीछे की ओर दौड़ने को कहता है।

  • कठोरता: भले ही वह स्पीड बैक हो, लेकिन इससे वह कमजोर या नरम नहीं होता। चांडलर अपने पैरों को मथने और अपने आक्रामक लाइनमैन को कुछ गज की दूरी पर धकेलने में खुश होता है, जब कोई छेद नहीं होता है, और जब वह ढेर नहीं हिलाएगा, तो वह आसानी से नीचे नहीं जाता है, और वह लगातार रन खत्म करता है। मार्ग। उसके पास सभी स्तरों पर अच्छा संपर्क संतुलन है और वह हाथ से निपटने के माध्यम से चलेगा, विशेष रूप से दूसरे और तीसरे स्तर पर, कभी-कभी जमीन पर छलांग लगाने वाले को लगाने के लिए एक सम्मानजनक कठोर हाथ को बाहर निकालता है। और वह एक बहुत ही इच्छुक पास रक्षक भी है जो काम की तलाश में है और अपने शरीर को आने वाले रक्षात्मक लाइनमेन पर फेंक देता है, जो उसे तुरंत कोचों के लिए प्रिय होगा।
  • हाथ: एक धावक के रूप में और एक रिसीवर के रूप में चांडलर को पक्का हाथ मिला। उन्होंने टार हील के रूप में 182 प्रयासों में सिर्फ एक बार नाकामयाब किया और अपने करियर के लिए पासिंग गेम में अपने 91 करियर लक्ष्यों में से सिर्फ 5 को गिरा दिया। रिसीवर के रूप में उसके पास स्वाभाविक हाथ नहीं हैं; वह प्लकर की तुलना में अधिक पालना है, लेकिन वह संपर्क के माध्यम से गेंदों पर लटकने में सक्षम है और आमतौर पर कैच के बाद कुछ होता है।
  • धैर्य: चांडलर का उपवास, लेकिन आप शायद ही कभी उसे अपने अवरोधकों से आगे निकल पाएंगे। यदि दूसरे या तीसरे स्तर पर भीड़भाड़ है, तो वह अपने अवरोधकों को संलग्न होने और ऐसी स्थितियाँ बनाने के लिए एक सेकंड देगा जहाँ वह उड़ान भरने से पहले अंदर या बाहर का लाभ उठा सके।

कमजोरियों

  • संगतता:चांडलर के पास कुछ खेल थे, अर्थात् के खिलाफ़जागो वन , मियामी और वर्जीनिया, जहां उनके सभी सकारात्मक गुणों ने संगीत कार्यक्रम में काम किया और वह देश में बेहतर रनिंग बैक में से एक की तरह लग रहे थे। लेकिन यह उसके लिए हमेशा नहीं होता था - उन तीन खेलों में सीज़न के लिए उसके दौड़ने वाले यार्ड का लगभग आधा हिस्सा था। पांच खेलों में, वह अपने सीजन के औसत 6 गज प्रति कैरी से बेहतर के लिए दौड़ा। उसके पास 4 वाईपीसी से भी बदतर गेम की संख्या थी, जहां एक धावक के रूप में उसकी कुछ कमजोरी उनके सिर को पीछे कर देगी और वह उस त्वरण और क्रूरता के साथ गज प्राप्त करने में सक्षम नहीं था जो उसके पास होना चाहिए था। यह केवल कुछ ऐसा नहीं था जो प्रतिद्वंद्वी के साथ बढ़ाया गया था, उदाहरण के लिए, जॉर्जिया राज्य ने उसे प्रति कैरी 3.9 गज की दूरी पर रखा।
  • चपलता: संभ्रांत गति केवल एक चीज नहीं है जो मापने योग्य चांडलर के बारे में सही है; जब आप उसे खेलते हुए देखते हैं तो उसका खराब (लाल) 3-शंकु और उसकी स्थिति के लिए शटल समय भी दिखाई देता है। चांडलर बहुत दृढ़ता से एक कट-एंड-गो धावक है; वह एक छेद के विकसित होने, रीसेट होने और फिर उसमें से गुजरने की प्रतीक्षा करेगा। वह छेद में या टूटी हुई फील्ड स्थितियों में बिल्कुल भी ज्यादा नहीं झिझकता है; वह आपको उड़ाकर याद करेगा या बिल्कुल नहीं।

प्रक्षेपवक्र बदलने के लिए जंप कट का उपयोग करने की तुलना में वह अपने मार्ग को झुकने के लिए अधिक प्रवण होता है, जो डिफेंडरों को स्थापित करने के लिए स्क्रिमेज की रेखा को दबाने की उसकी क्षमता को नुकसान पहुंचाता है और कुछ रन उड़ाए जाते हैं जब उसके पास दूसरे स्तर तक पहुंचने के लिए नंबर होने चाहिए। सुंदर नियमित रूप से। दूसरे और तीसरे स्तर पर, वह दिशा बदलने में बहुत अधिक समय लेता है, जिसके कारण वह अपनी गति से एक खिलाड़ी के लिए बहुत दूर से पीछे से पकड़ा जाता है।

  • विजन/रचनात्मकता: यह वह विशेषता है जो अधिकांश महान धावकों और उन लोगों को अलग करती है जो बाकी लोगों से एनएफएल मुख्य आधार बन सकते हैं, और चैंडलर ने चैपल हिल में अपने समय के दौरान इसे पर्याप्त नहीं दिखाया। लगभग हर समय, ऐसा महसूस होता था कि वह पूर्व निर्धारित कर रहा था कि वह कौन सा मार्ग ले जाएगा, इससे पहले कि वह किस छेद को विकसित करना चाहिए, उसके आधार पर वह ले जाए।

लेकिन यूएनसी मुख्य रूप से ज़ोन-आधारित रन स्कीम चलाता है, जो एक रनिंग बैक पर निर्भर करता है जो राइट रीड टू बाउंस (इसे प्लेसाइड टैकल के बाहर ले जाता है), बैंग (इसे एक लेन के माध्यम से ले जाएं जो टैकल के अंदर विकसित होता है), या मोड़ (कट) कमजोर पक्ष पर वापस)। इस वजह से, चांडलर का सीज़न उसके उदाहरणों से भरा पड़ा है, जो प्लेसाइड या (विशेषकर) कमजोर साइड लेन का लाभ नहीं उठा रहा है क्योंकि वह पहले से ही निर्धारित है कि वह कहाँ जा रहा है। यह प्रवृत्ति उसकी रचनात्मकता को भी चोट पहुँचाती है; वह ऐसे छेद नहीं बनाने जा रहा है जो या तो उसके आंदोलन कौशल (उपरोक्त चपलता घाटा यहां दर्द होता है) या अपने अवरोधकों के उत्तोलन का लाभ उठाकर मौजूद नहीं है।

सारांश

चांडलर एक ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसे किसी को भी एक फीचर्ड रनिंग बैक बनने या अपनी टीम के रन गेम को बुरे से अच्छे में बदलने के लिए देखना चाहिए। लेकिन आपको भ्रमित नहीं होना चाहिए कि वह एक बुरी संभावना है! इसका सीधा सा मतलब है कि ड्राफ्ट सप्ताहांत के दौरान वह शायद प्रीमियम पिक के लायक नहीं होगा। लेकिन तीसरे दिन, जब टीमें पूरक टुकड़ों की तलाश में होती हैं जो उन्हें सितारों के बिना जीतने में मदद कर सकते हैं, तो चांडलर को बहुत सारी टीमों को वापस चलाने के प्रकार की तलाश करनी चाहिए।

उनकी प्राप्त करने की क्षमता, पास सुरक्षा, और रूट-रनिंग बहुमुखी प्रतिभा उन्हें किसी भी खेल में आने के लिए उपलब्ध कराती है, बिना रक्षा को यह संकेत दिए कि वह क्या करने जा रहा है, और उसकी गति उसे टीमों के विशेष गति से कुछ स्पर्शों को अवशोषित करने की अनुमति देगी। जिन्हें ब्रेक की आवश्यकता हो सकती है - एनएफएल के टाइरिक हिल्स, डीबो सैमुअल्स और जेलेन वेडल्स। उसे बस एक अपराध और एक कोच की जरूरत है जो यह समझे कि वह कैसे और कहां पनपेगा, और वह एक विजेता टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है। कोई भी टीम जो उसे 5वें दौर में या बाद में चुनती है उसे निराश नहीं होना चाहिए।