लार्डबदलें

लार्डबदलेंयूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysenseलार्डबदलेंयूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysenseलार्डबदलेंयूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysenseलार्डबदलेंयूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysenseलार्डबदलेंयूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड - टैर हील ब्लॉग - ysense

के तहत दायर:

यूएनसी बास्केटबॉल: नए और नवागंतुक ग्रेड

ह्यूबर्ट डेविस युग की शुरुआत 5 खिलाड़ियों के साथ हुई जो पहले सीज़न के लिए चैपल हिल में थे

जेमी स्क्वॉयर / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

यह कुछ और पूर्वव्यापी के लिए समय है! इस सप्ताह, हम UNC के संपूर्ण रोस्टर को देख रहे हैं और श्रेणी दर श्रेणी ग्रेडिंग कर रहे हैं। आज, हम नए लोगों और नवागंतुकों के साथ शुरुआत कर रहे हैं (एक घटा, लेकिन मैं उस तक पहुंच जाऊंगा)।

यूएनसी पुरुषों के बास्केटबॉल की बागडोर संभालने के दौरान ह्यूबर्ट डेविस का सामना करने वाली चुनौतियों में से एक बड़े पैमाने पर आसन्न रोस्टर कारोबार था, जो छोड़ने वाले खिलाड़ियों को बदलने के लिए बहुत कुछ नहीं आया था। डे'रॉन शार्प मसौदे के लिए रवाना हुए; वॉकर केसलर का तबादला; गैरीसन ब्रूक्स और एंड्रयू प्लेटेक ग्रेड को स्थानांतरित कर दिया गया, और स्टर्लिंग मैनली ने स्नातक किया। उन पांच रिक्तियों को भरने के लिए डोंट्रेज़ स्टाइल्स और डी'मार्को डन के दो-व्यक्ति भर्ती वर्ग थे, इसलिए डेविस को पहली बार अपने नए कार्यालय में बैठते ही ट्रांसफर पोर्टल में नौकरी करनी थी। जैसा कि पिछले सीज़न में उन्होंने एक कोच के रूप में बहुत कुछ किया था, उन्होंने ऐसा सराहनीय रूप से किया, डॉसन गार्सिया में पिछले ऑफ़िसन के शीर्ष उपलब्ध लक्ष्यों में से दो से प्रतिबद्धता हासिल करते हुए, मार्क्वेट में एक साल के बाद स्थानांतरित किया, और ब्रैडी मानेक, ग्रेड ओक्लाहोमा से स्थानांतरण। वह वर्जीनिया से जस्टिन मैककॉय को भी घर ले आया, जो कैरी, नेकां से है और रॉय विलियम्स द्वारा हाई स्कूलर के रूप में भर्ती किया गया था। बेशक, मानेक इस टीम के लिए एक प्रभावशाली स्टार्टर और लीडर बने, इसलिए हम उन्हें सीनियर्स के साथ ग्रेड देंगे। नीचे, हालांकि, मैं मैककॉय, गार्सिया, डन और स्टाइल्स के लिए ग्रेड और मूल्यांकन की पेशकश करूंगा।

डावसन गार्सिया

गार्सिया ने वास्तव में टार हील के रूप में अपने पहले 13 खेलों में से 12 की शुरुआत की, हालांकि उन्होंने ब्रैडी मानेक के साथ लगभग समान रूप से मिनटों को विभाजित किया। उस समय के दौरान, उनके नाटक को सबसे अच्छी तरह से अनिश्चित के रूप में वर्णित किया जा सकता था - वह स्ट्रेच के लिए गायब हो जाता था और फिर अक्सर अलग-अलग मिनी-रन को एक साथ रखता था जो एक विविध आक्रामक कौशल और पूरे फर्श से स्कोरिंग क्षमता दिखाते थे; वह एक गेम में एकल अंक और फिर 20+ स्कोर करेगा, जिसमें 26-बिंदु के प्रयास के साथ पर्ड्यू की हड़ताली दूरी के साथ एक महत्वपूर्ण निम्न यूएनसी टीम को बनाए रखने का प्रबंधन शामिल है। रक्षात्मक छोर पर भी यही सच था, जहां वह विरोधियों को पत्थर मारने से लेकर तीन संपत्ति के भीतर उन्हें मात देने के लिए जाता था। फिर भी, उन्होंने एक सांख्यिकीय रूप से ठोस रेखा को एक साथ रखा, हालांकि - उन्होंने फर्श से 45%, तीन से 46% और फ्री थ्रो लाइन से 79% की शूटिंग करते हुए प्रति गेम औसतन 10.8 अंक और 5.8 रिबाउंड किए।

सीज़न के तेरहवें गेम में, हालांकि, बोस्टन कॉलेज के खिलाफ यूएनसी का एसीसी ओपनर (शुरुआती एसीसी कार्रवाई बनाम एसीसी की गिनती नहीं करना)जॉर्जिया टेक ), गार्सिया ने शुरुआती मिनटों में चोटिल किया। दो सप्ताह के लिए कार्रवाई से चूकने के बाद, वह तीन गेम खेलने के लिए वापस आया, लेकिन वह शुरुआती लाइनअप में अपना स्थान खो चुका था और स्पष्ट रूप से वही खिलाड़ी नहीं था। उसके बाद, उन्होंने टीम को अपने परिवार के करीब रहने के लिए छोड़ दिया, जिनके पास स्पष्ट रूप से महामारी के दौरान विशेष रूप से दुखद समय था, संबंधित और असंबंधित दोनों कारणों से – विशिष्टताएँ स्पष्ट नहीं हैं और न ही उनके पास होने का कोई कारण है। . यह चैपल हिल में गार्सिया के समय का अंत होगा, क्योंकि उसने अंततः पुष्टि की कि वह बाकी सीज़न के लिए नहीं लौटेगा, फिर सीज़न के अंत में ट्रांसफर पोर्टल में प्रवेश किया औरअब मिनेसोटा के लिए प्रतिबद्ध है , उनका गृह राज्य - वे कैंपस में भी परिवार के करीब रहेंगे। हम उसके अच्छे की कामना करते हैं। जहां तक ​​उनके ग्रेड का सवाल है, मैं किसी ऐसे व्यक्ति को ग्रेड नहीं दे सकता, जिसने शेड्यूल का केवल गैर-सम्मेलन वाला हिस्सा ही निभाया हो।ग्रेड: अधूरा।(और मैं वादा करता हूं कि बाकी मूल्यांकन कम होंगे)

जस्टिन मैककोय

मैककॉय को वर्जीनिया से यूएनसी में स्थानांतरित कर दिया गया, जाहिरा तौर पर एक टीम के लिए और अधिक आक्रामक उपयोग देखने की उम्मीद कर रहा था, जिसने ज्यादातर उसे केवल एक छोटी गेंद 4 के रूप में इस्तेमाल किया था जो विरोधियों को बोर्ड को दुर्घटनाग्रस्त कर सकता था और टोनी बेनेट के साथ अपने समय के लिए ठोस रक्षा खेल सकता था। मैककॉय अपने अनुभव और नाममात्र की रक्षात्मक विशेषज्ञता के कारण सीज़न की शुरुआत में बेंच से डेविस के सबसे पसंदीदा विकल्पों में से एक था, जिसकी हील्स को सीज़न की शुरुआत में सख्त जरूरत थी, और एक डीएनपी बनाम टेनेसी को छोड़कर प्रति गेम नियमित रूप से 7 मिनट खेला। जॉर्जिया टेक के खिलाफ 30 कचरा-समय सेकंड। उनकी भूमिका ठीक वैसी नहीं थी जैसी उन्होंने यूएनसी के लिए प्रतिबद्ध होने पर शायद कल्पना की थी; उन्होंने अपराध पर ज्यादा योगदान नहीं दिया, प्रति गेम एक शॉट से कम लिया, और मुख्य रूप से विंग रक्षा प्रदान करने के लिए थे। सीज़न के दौरान उनके खेलने का समय कम हो गया, लेकिन उन्हें अभी भी स्पॉट मिनट मिले।

उनकी स्टेट लाइन अनुमानित रूप से उदासीन थी: 1 अंक, 1.4 रिबाउंड, और 0.5 हर गेम में 9 डीएनपी के साथ 7 मिनट में सहायता, 21/23/80 के अबाध शूटिंग प्रतिशत के साथ, और उनमें से बहुत से छूटे हुए शॉट काफी मनोबल गिराने वाले थे। उन्होंने रक्षा प्रदान की; 103.1 की रक्षात्मक रेटिंग यूएनसी की परिधि के खिलाड़ियों के लिए सर्वश्रेष्ठ थी - लेकिन जैसा कि वह अक्सर टीमों के सर्वश्रेष्ठ स्कोरर के खिलाफ नहीं था, एक स्टॉपर के रूप में उसका मूल्य भी कम हो गया था। कुल मिलाकर, मैककॉय कई बार मददगार रहा, विशेष रूप से सीज़न की शुरुआत में, लेकिन आने वाले स्थानांतरण के रूप में वह अपने लिए निर्धारित अपेक्षाओं से कम हो गया।ग्रेड: सी-

डोंट्रेज़ शैलियाँ

स्टाइल्स ने खुद को किंस्टन के टार हील महानों के वंश में अगली पंक्ति के रूप में देखा, और एक प्राप्त करने के कुछ दिनों के भीतर यूएनसी की पेशकश पर कूद गए थे। एक संभावना के रूप में #50 के आसपास रैंक किया गया, वह अगले स्तर के एथलीट के रूप में गर्मियों में उसके चारों ओर एक छोटी सी चर्चा थी जो दोनों आगे की स्थिति खेल सकता था। मैं उनके पूरे नियमित सीज़न का विवरण दे सकता था, जिसके दौरान उन्होंने 42/17/54 शूटिंग स्प्लिट्स पर 5.3 मिनट प्रति गेम में 1.9 अंक और 1.3 रिबाउंड का औसत निकाला (उन्होंने आर्क के अंदर से 54% शूट किया, जो वहां दिखाई नहीं देता) और फ्लैश एक हॉट मोटर, रिबाउंडिंग एक्यूमेन और कुछ स्कोरिंग टच, लेकिन इस खिलाड़ी के सीज़न को बिल्कुल एक गेम द्वारा परिभाषित किया गया था:

स्टाइल्स, जो पूरे सीज़न में रोटेशन के अंदर और बाहर रहे, को #1-वरीयता प्राप्त बायलर के खिलाफ 32 के राउंड में सेवा में लगाया गया और हील्स को पहले हाफ में रक्षा पर अविश्वसनीय मिनट दिए, केवल एक पर हॉर्न पर स्कोरिंग फास्ट-ब्रेक लेआउट। ब्रैडी मानेक के जल्दी इजेक्शन के बाद उन्हें दूसरे हाफ में और अधिक मिनट खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा और उन्होंने कुछ समय पर बाल्टियों और अधिक ठोस रक्षा और रिबाउंडिंग के साथ बेयर्स की वापसी को खाड़ी में रखने में मदद की। जब बियर्स ने खेल को एक ओवरटाइम पर भेजना समाप्त कर दिया तो हील्स को हारना तय लग रहा था, स्टाइल्स ने सीज़न के अपने तीसरे थ्री-पॉइंटर के साथ कार्यवाही शुरू की, अपनी टीम को जम्प-स्टार्ट किया और उन्हें जीत के लिए प्रेरित किया। उन्होंने 25 मिनट खेले और 9 अंक, 3 रिबाउंड, और 2 स्टील्स हासिल किए, लेकिन बोर्ड के अलावा हर चीज में करियर की ऊंचाइयों को पोस्ट किया। यह उसके लिए एक वास्तविक आने वाला खेल था, हालांकि वह बाकी टूर्नामेंट में कम खेलता था, और उसके बेल्ट के नीचे एक सीजन के साथ आने वाली अच्छी चीजों का एक आशावादी संकेतक था।ग्रेड: बी+

डी'मार्को डुन्नो

डन, एक महान शूटिंग संभावना के रूप में घोषित, जिसे कॉलेज के खेल में वास्तव में एक छाप बनाने के लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है, परिसर में लोगों और घर से देखने वालों को अपने एथलेटिकवाद के साथ आश्चर्यचकित कर दिया, जो वास्तव में उनके भविष्य के लिए रोमांचक है। जबकि वह ह्यूबर्ट डेविस से गंभीर मिनट अर्जित करने वाले पहले नए व्यक्ति थे, उन्हें केवल स्पॉट मिनट खेलने के लिए वापस जाने में देर नहीं लगी, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से लाइव एक्शन के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे - वह एक कदम धीमा था डिफेंस और उनका तीन-बिंदु शॉट अभी तक खेल में काफी अनुवाद नहीं कर रहा था। उन्होंने सीज़न में केवल 94 मिनट खेले और अपने नए साल में कई महान टार हील शूटर के नक्शेकदम पर चलते हुए, बाहर से सिर्फ 3/15 की शूटिंग की। उसमें स्पष्ट रूप से स्नाइपर बनने की क्षमता हैतथाएक पूर्ण खिलाड़ी, उस भरोसे के आधार पर जो उसने अभ्यास में अर्जित किया था, लेकिन अभी तक किसी भी चीज़ के लिए उसे आंकना जल्दबाजी होगी।ग्रेड: अधूरा

इस बात से सहमत? असहमत? जोड़ने के लिए कुछ? मैं यहां चर्चा का स्वागत करता हूं - एक समूह के रूप में, इन खिलाड़ियों ने इतना कम खेला कि मुझे उम्मीद है कि उन पर राय काफी भिन्न होगी।

कल, हमारे पास सोफोमोर्स होंगे, और मुझे यकीन है कि हमारे पास एक होगाटनवहाँ के बारे में बात करने के लिए।